...

Viral: zoom पर ऑनलाइन वीडियो मीटिंग में कैमरा आफ किये बिना, संबंध बनाते दिखा कपल

Kotatimes

Updated 4 years ago

 ब्राज़ील के रियो डी जनेरियो में zoom पर ऑनलाइन मीटिंग के दौरान एक अनोखी घटना घटित हो गयी। रियो डी जनेरियो के नेताओं के एक समूह की जूम की बैठक के दौरान -जब प्रतिभागियों में से एक अपना कैमरा बंद करना भूल गया और पृष्ठभूमि में सेक्स करना शुरू कर दिया।

कोटा की खबरे जानने के लिए जॉइन करे  Whats app Group: CLICK HERE.

यह घटना सरकारी मीटिंग के दौरान ब्राजील के रियो डी जेनेरियो में सिटी काउंसिल में हुई है। डेलीमेल के मुताबिक, बैठक में इस बात पर चर्चा चल रही थी कि महामारी के दौरान म्यूनिसिपल सिस्टम के जरिए कैसे स्टूडेंट्स को फूड सिक्यॉरिटी दी जाए। बैठक में शहर के कई अहम लोग मौजूद थे।

सात वर्षीय लापता बच्चे का नाले से मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

कोरोना महामारी की वजह से ज्यादातर ऑफिस में काम ऑनलाइन ही हो रहा है और सारी मीटिंग्स ऑनलाइन वीडियो कॉल के जरिए हो रही है। 

ब्रिटेन के मेट्रो की रिपोर्ट के अनुसार, जब तक स्टाफ के सदस्य को बिस्तर पर बैठे नहीं देखा गया, तब तक सात ब्राज़ीलियाई पार्षदों ने अपनी मीटिंग को लगातारबनाए रखा, जब तक कि अमूर्त जोड़े व्यस्त हो गए।  zoom पर मीटिंग 10 बजे शुरू हुई और लगातार चार घंटे तक चलती रही।  बैठक में मौजूद पार्षदों ने इस नजारे को देखा तो सीन को नोटिस किया लेकिन उन्होंने इसे नजरअंदाज कर दिया और अपनी मीटिंग जारी रखी। 

For More Information Like Facebook Page

सोशलिज्म एंड लिबर्टी पार्टी के सदस्य लियोनेल ब्रीजोला ने कहा, "जैसे ही हमने देखा कि क्या हो रहा था, हमने तुरंत ऑडियो और वीडियो को नियंत्रित करने वाले टीम से कहा कि वे इसे फीड से हटा दें।"

 

Read More:

कोटा में बाघिन के शावक ने उपचार के दौरान तोड़ा दम, गत 16 दिनों से चल रहा था उपचार

भारतीय मजदूरों को काम से हटाए जाने पर चीनी कंपनी पर की गयी कार्यवाही, दिया आदेश

नाबालिक लडकी को भगाकर रेप करने वाला आरोपी गिरफ्तार

पिकनिक मनाने आए चट्टानेश्वर में एक युवक की डूबने से मौत

 

Leave a Comment

Post Comment