...

केरल में एम्बुलेंस चालक ने कोरोना मरीज का किया बलात्कार

Kotatimes

Updated 4 years ago

पुलिस के अनुसार केरल के पथानमथिट्टा जिले में शनिवार रात को कोरोना पॉजिटिव मरीज को अस्पताल ले जाने के दौरान एम्बुलेंस चालक द्वारा रूप से बलात्कार किया गया था।

कोटा की खबरे जानने के लिए जॉइन करे  Whats app Group: CLICK HERE.

ट्रेन की टक्कर से मगरमच्छ की मौत

पठानमथिट्टा जिले के पुलिस अधीक्षक के जी साइमन ने कहा कि एम्बुलेंस चालक नौफाल को गिरफ्तार कर लिया गया है। राज्य स्वास्थ्य विभाग की "108 एम्बुलेंस" ड्राइवर, जो अलप्पुझा जिले से आया था। पुलिस ने कहा कि वह 2019 में दर्ज हत्या के प्रयास के एक आरोपी भी हैं।

निजी अस्पताल मे कोरोना संक्रमित मरीज की मौत के बाद हाड़ौती विकास मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने किया हंगामा

परिवार की दो महिलाओं का शनिवार शाम को कोविड -19 का परिक्षण पॉजिटिव आया और उन्हें एंबुलेंस में स्वास्थ्य सुविधा के लिए ले जाया गया। केरल सरकार द्वारा निर्धारित प्रोटोकॉल के अनुसार वाहन में कोई परिवार के सदस्य नहीं थे।

जबकि उनमें से एक को कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया था, अधिकारियों ने एम्बुलेंस चालक को दूसरी महिला को दूसरे अस्पताल में ले जाने की सलाह दी जो कि मात्र  सिर्फ 4 किमी दूर था-

कोटा की बेटी पलक विजय का किया सम्मान

लेकिन ड्राइवर ने एक चक्कर लगाया और लगभग 18 किमी दूर उसने एक उजाड़ जगह पर एम्बुलेंस को रोका और वाहन के अंदर 22 वर्षीय मरीज के साथ बलात्कार किया

अस्पताल पहुंचने पर, महिला ने अस्पताल के कर्मचारियों को घटना बताई, जिसने पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने पीड़िता का बयान दर्ज कर लिया है। उसे कोविड होस्पेटिल में विशेष परामर्श दिया गया जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है।

Leave a Comment

Post Comment